मोदीजी ने दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है-अमित शाह

0

राजस्थान के नागौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी दिन में सपने देख रहे हैं। शाह ने कहा कि भाजपा की राजस्थान में जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में वसुंधरा राजे की सरकार और केंद्र में मोदी सरकार वापसी करती है तो देशभर से घुसपैठियों को चुन चुन कर बीजेपी सरकार बाहर करेगी। इसके साथ उन्होंने जनता से एक बार फिर वसुंधरा सरकार को जिताने की अपील करते हुए कहा कि असम में 40 लाख घुसपैठियों को एनआरसी के जरिए चिन्हित किया गया है।

इससे पहले भी शाह ने राजस्थान की जनता से प्रदेश में वसुंधरा राजे की सरकार को वापस लाने के लिए वोट डालने क अपील करते हुए कहा था कि राजे सरकार बनने के बाद 2019 में केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार वापस आती है तो भाजपा पूरे देश से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर करेगी। राजस्थान के करौली जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा था कि मोदी ने दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया है।

शाह ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने राजस्थान के विकास के लिए प्रदेश का बजट 94 हजार करोड़ रूपए से बढ़ाकर दो लाख 12 हजार करोड़ रुपए किया है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रतिव्यक्ति आय को 78 हजार रूपए करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है।

Previous articleLPG की कीमतें घटने के साथ आज से लागू हुए ये नए नियम
Next articleG20 : PM मोदी ने नीरव-माल्या जैसे भगौड़ों पर उठाया कार्रवाई का मुद्दा