यूपी के लखीमपुर खीरी में पेड़ से लटकी मिली 2 दलित बहनों की लाश, लखनऊ तक मचा हड़कंप, पुलिस छावनी में बदला गांव

0

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दलित समुदाय की दो सगी बहनों की लाश गन्ने के खेत में एक पेड़ से लटकी मिली है। निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव से बुधवार दोपहर में ही लड़कियों का अपहरण हुआ था, जिसके कुछ देर बाद नजदीकी गन्ने के खेत में एक पेड़ पर दोनों के शव लटके मिले। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जांच कर रहे हैं।

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि वह अपनी 15 और 17 साल की दो बेटियों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। जब वह घर के अंदर गई, तभी वहां बाइक सवार 3 युवक पहुंच गए और उनमें से दो लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और मौके से फरार हो गए। महिला के मुताबिक इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। उसके बाद दोनों लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले। महिला ने कहा कि तीनों लड़के रोज आते थे और तीनों ही लालपुर के रहने वाले हैं।

वहीं मृतक लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी दोनों बेटियां दोपहर 2 बजे से गायब थीं। उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद दोनों लड़कियों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली।

दो दलित लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिलने के बाद मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने राज्य की बीजेपी सरकार को घेर लिया है और दोषियों को कठोर सजा दिए जाने की मांग की है। पार्टी ने ट्विटर पर लिखा कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई! लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटका मिला। योगी सरकार में गुंडे रोज कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सज़ा।

वहीं घटना को लेकर लखीमपुर से लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन, एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ जोन की आईजी लक्ष्मी सिंह भी लखीमपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

Previous articleवास्तु शास्त्र के अनुसार रात में भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम
Next articleजैकलीन से पूछताछ के बाद अब नोरा फतेही तलब, सुकेश चंद्रशेखर मामले में दिल्ली पुलिस ने कल बुलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here