रणबीर-कटरीना के ब्रेकअप की घोषणा सलमान ने पहले ही कर दी थी

0

इस लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ कास्ट किया गया था और यहीं दोनों में प्यार हो गया.

लेकिन उस समय दोनों ही चुप रहे क्योंकि कटरीना तब सलमान को डेट कर रही थीं और रणबीर के नाम का टैटू दीपिका बनवा चुकी थीं.

लेकिन ऐसी बातें कभी छिपाए नहीं छिपतीं और जैसे ही सलमान को इसकी भनक लगी, उनका गुस्सा तो सातवें आसमान पर पहुंचना ही था. हालांकि सलमान ने तभी कटरीना को चेता दिया था कि रणबीर उनका दिल तोड़ देंगे और वह उनके साथ रिश्ते को वहीं खत्म कर दें.

बताया जा रहा है कि यह मामला 2009 का है जब सलमान कटरीना से इस मामले पर बात करने के लिए उनके बांद्रा वाले घर गए थे. उसी दौरान सलमान ने चिल्लाते हुए कटरीना को कहा था, ‘रणबीर के साथ आगे मत बढ़ो. तुम गलती कर रही हो और एक दिन वह तुम्हारा दिल तोड़ देगा.’

 अब आ रही खबरों के मुताबिक सलमान ने उस समय कटरीना को समझाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला. तब सलमान ने लड़खड़ाते कदमों से उनके घर से बाहर निकलते हुए कहा था, ‘तुम रणबीर के लिए मुझे छोड़ रही हो और आज नहीं तो कल, तुम्हें इसका पछतावा जरूर होगा.’

बहरहाल अब जब कटरीना और रणबीर को लेकर सलमान की बात सच हो गई है तो अक्सर वह अपने पुराने प्यार को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. तो क्या इसे हम एक नई दोस्ती की शुरुआत मानें!

Previous articleग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट आगामी 21 से 23 अक्टूबर तक इंदौर में
Next articleराम लखन के रीमेक में नजर आएंगे रणवीर सिंह!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here