कोरोना: लॉकडाउन का पालन ना करने पर भड़के अक्षय कुमार

0

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घर में रहने को मजबूर कर दिया है. हिंदुस्तान में लॉकडाउन कर दिया गया है. हर किसी को घर में रहने की और बाहर ना निकलने की हिदायत दी जा रही है. देश की कई जगहों पर तो कर्फ्यू तक लगा दिया गया है. लेकिन इस सब के बावजूद भी ऐसी तस्वीरें, ऐसी वीडियो सामने आ रही हैं जहां लोग ना सिर्फ घर के बाहर निकल रहे हैं बल्कि सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का मजाक भी बना रहे हैं. अब इस रवैये से एक्टर अक्षय कुमार काफी गुस्सा हो गए हैं

अक्षय ने लगाई फटकार
अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय लोगों को डांट रहे हैं और इस बात पर फटकार भी लगा रहे हैं कि इतनी चेतावनी के बावजूद भी कई लोग सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं. अक्षय कहते हैं- आप लोगों को क्यों समझ नहीं आता कि लॉकडाउन का क्या मतलब होता है. घर में क्यों नहीं रहते हो, बाहर क्यों निकल रहे हो. बेवकूफ मत बनो, तु्म्हारी वजह से तुम्हारा परिवार भी खतरे में आ जाएगा.

सिर्फ यही नहीं अक्षय कुमार ने यहां तक कह दिया है कि अगर लोगों को इस समय जिंदगी का खिलाड़ी बनने की जरूरत है. उनके मुताबिक ये वो समय है जब लोग अपने परिवार का हीरो बन सकते हैं.

अब अक्षय कुमार को इतने गुस्से में ज्यादा देखा नहीं जाता. लेकिन क्योंकि इस समय कोरोना वायरस से हालात इतने चिंताजनक है, इसलिए अक्षय कुमार भी लोगों से घर में बैठने की अपील कर रहे हैं. अक्षय कुमार इस मुश्किल घड़ी में सरकार को पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारनटीन में रखा हुआ है. वो दूसरे देशवासियों से भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं. अब अक्षय कुमार की इस वीडियो से लोग सबक लेते हैं या नहीं ये तो समय बताएगा लेकिन अभी देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

Previous articleकोरोना वायरस : जियो ने किया बड़ा ऐलान, अब यूजर्स को मिलेगा दोगुना डाटा
Next articleभारतीय बाजार में मारुति सुजुकी ने लॉन्च की नई डिज़ायर