राजनाथ सिंह ने ‘एे दिल है मुश्किल’ के निर्बाध रिलीज का आश्वासन दिया

0

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने ‘एे दिल है मुश्किल’ फिल्म के निर्माताओं को आज केन्द्र का सहयोग देने और प्रसारकों के लिए पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया। दरअसल, मनसे ने करण जौहर निर्देशित इस फिल्म की रिलीज को रोकने की धमकी दी है।

फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट और धर्मा प्रोडक्शंस के अपूर्व मेहता के नेतृत्व में फिल्म जगत के प्रतिनिधिमंडल ने आज यहां राजनाथ सिंह से भेंट की और फिल्म के निर्बाध रिलीज पर चर्चा किया। ‘एे दिल है मुश्किल’ के निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस ही है। बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में भट्ट ने कहा कि ‘‘डर’’ की भावना और विशेष रूप से मुंबई में कानून-व्यवस्था की हालत बहुत खराब होने की आशंका के बीच हमने गृहमंत्री से मिलने का फैसला लिया। उन्होंने कहा, ‘‘हमने उनसे अनुरोध किया कि वे हमें आश्वासन और राज्य के मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि कानून-व्यवस्था सही बनी रहेगी और 28 अक्तूबर को रिलीज हो रही हमारी फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ को कोई दिक्कत नहीं आएगी।’’ भट्ट ने कहा, ‘‘उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि जिस भी सहायता की जरूरत होगी, वह मुहैया करायी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे, ताकि कानून-व्यवस्था की स्थिति सही बनी रहे और किसी भी सिनेमाघर के पास हिंसा ना हो। सभी प्रसारकों को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी। जैसे हम दीवाली मनाते हैं, हम चाहते हैं कि: सभी का मनोरंजन हो और खुशियों से त्योहार मनाएं।’’

मुंबई में फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त करण जौहर ने इस बैठक में भाग नहीं लिया। इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा, केन्द्रीयमंत्री बाबुल सुप्रीयो ने कहा ‘‘मनसे गुंडों की पार्टी है। उन्हें कानून-व्यवस्था अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।’’ इस फिल्म में फव्वाद खान एक भूमिका निभा रहे हैं। मनसे द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों की कोई फिल्म भारत में रिलीज नहीं होने देने की धमकी के बाद ‘एे दिल है मुश्किल’ थोड़ी दिक्कत में फंस गई है।

Previous articleजिसमें सबका सुख और कल्याण हो वही लोक नीति-मुख्यमंत्री चौहान
Next articleरिलायंस जियो का वेलकम ऑफर की अवधि‍ बढ़ाने के तेयारी में है कंपनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here