राहुल गांधी एक बार फिर से पार्टी की कमान संभालें-मुख्यमंत्री गहलोत

0

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी में सबकी इच्छा है कि राहुल गांधी एक बार फिर से पार्टी की कार्यभार संभालें। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से कांग्रेस मजबूत होगी और सब मिलकर काम करेंगे ।

मुख्मंत्री ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो देश में जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैल रही है अगर इस स्थिति को नहीं संभाला गया तो देश गृहयुद्ध की तरफ जा सकता है। उन्होंने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में यह कहा कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को सद्बुद्धि आए और वे हालात को समझ सकें।

गहलोत ने कहा, ‘‘हम लोग प्रधानमंत्री से आग्रह करते आ रहे हैं कि आप अपील करिये कि प्रेम, भाईचारा और सद्भाव होना चाहिए और हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।” उनका यह भी कहना था, ‘‘बहुत ज्यादा ध्रुवीकरण हुआ है। जाति और धर्म के नाम पर हिंसा फैल गई है। अगर इस स्थिति को नहीं संभाला गया तो यह गृहयुद्ध की तरफ जा सकती है।” उन्होंने कहा कि इस वक्त ‘देश चला रहे’ प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह को राहुल गांधी की यात्रा का संदेश समझना चाहिए। गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी एक गांधीवादी व्यक्ति हैं और उनके दिल में नफरत और गुस्सा बिल्कुल भी नहीं है।

Previous articleकलर कोड से चलेंगे ऑटो, सीएनजी ऑटो को परमिट में प्राथमिकता : परिवहन मंत्री श्री राजपूत
Next articleसर्वे में कोई भी बाढ़ प्रभावित व्यक्ति नही छूटे – मंत्री डॉ. चौधरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here