रेप पीड़िता ने भेजा सलमान को नोटिस, मांगा 10 करोड़ का मुआवजा

0

फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रमोशन के दौरान रेप पीड़िता को लेकर दिए बयान पर सलमान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हरियाणा के हिसार की गैंगरेप पीड़िता ने एक्टर से 10 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है.

पीड़िता ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के माध्यम से सलमान खान को ये नोटिस भेजा है. पीड़िता का कहना है कि उनकी इस सार्वजनिक टिप्पणी से उसकी छवि धूमिल हुई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि अभिनेता के बयान से उसे गहरी चोट लगी है, और वह अभी भी एक मानसिक और शारीरिक आघात से गुजर रही है.

पीड़िता के वकील ने कहा कि इस कानूनी नोटिस के जरिए मैं मेरे मुवक्किल की ओर नोटिस प्राप्त होने से 15 दिनों के अंदर 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करता हूं. ऐसा नहीं करने पर सलमान के खिलाफ सिविल और आपराधिक कानून का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कराया जाएगा.

नाबालिग दलित लड़की के साथ 8 लड़कों ने गैंगरेप किया था. घटना से आहत 18 सितंबर, 2012 को पीड़िता के पिता ने आत्महत्या कर ली.

दरअसल सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘सुल्तान’ के कुश्ती वाले दृश्यों की शूटिंग करने के बाद इतनी थकान होती थी कि मैं जब चलकर अखाड़े से बाहर आता तो असल में रेप पीड़िता के जैसा महसूस होता था. यह बेहद मुश्किल था. मैं कदम आगे नहीं बढ़ा सकता था.

Previous articleग्वालियर में बनेगा दिव्यांगों के लिये नेशनल स्पोर्टस सेंटर
Next articleसीमा पर जवान मारे जा रहे हैं RSS इफ्तार पार्टी मना रहा हैः कपिल सिब्बल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here