‘लवरात्रि’ उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना या अपमानित करना नहीं है-सलमान खान

0

अभिनेता सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘लवरात्रि’ के बारे में कहा कि इसका उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना या अपमानित करना नहीं है। सलमान के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म के नाम को लेकर कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने आपत्ति जताते हुए एक हिन्दू उत्सव के नाम को विकृत करने का आरोप लगाया है।

सलमान ने कहा कि कुछ लोगों को फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति है। यह बेहद खूबसूरत नाम है। प्रेम से अधिक सुंदर कुछ भी नहीं हो सकता है, इसलिए इसे ‘लवरात्रि’ कहा गया है। इसका उद्देश्य किसी संस्कृति को नीचा दिखाना कतई नहीं है। हमारे प्रधानमंत्री भी उसी संस्कृति से आते हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘सुल्तान’ में एक हरियाणवी का चरित्र निभाया था या एक फिल्म में सरदार का चरित्र निभाया था। इन्हें करते वक्त उनके मन में इनके प्रति काफी सम्मान था। सलमान ने कहा कि हम यह फिल्म नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर बना रहे हैं। हम यह खूबसूरत फिल्म उत्सव के संगीत, विविधता, प्रेम और मौज मस्ती के साथ बना रहे हैं। उन्हें इस तरह के प्रचार की जरूरत नहीं है। 52 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उन्हें विश्वास है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से इस फिल्म को यू प्रमाणपत्र मिल जाएगा।

Previous articleसरकारी स्तर पर हिंदी को सरल बनाने की जरूरत: PM मोदी
Next articleइस्तीफे के अगले दिन बोले KCR-50 दिन में करेंगे 100 रैली