लॉकडाउन की अटकलों पर पीएमओ की सफाई- मोदी नहीं करेंगे लॉकडाउन का ऐलान

0

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की अटकलों को प्रधानमंत्री कार्यालय ने सिरे खारिज दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएमओ ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे अपने संबोधन में लॉकडाउन जैसी कोई घोषणा नहीं करने वाले हैं.

लॉकडाउन की अटकलें निराधार- पीएमओ
पीएमओ ने कहा है कि इससे जुड़ी आ रही खबरें निराधार है और इससे अनावश्यक रूप से लोगों के मन में दहशत पैदा होगा. पीएमओ ने कहा कि इस नाजुक वक्त में अफवाह और अटकलों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए.

आज रात 8 बजे पीएम मोदी का संबोधन
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के मुद्दे पर आज रात 8 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं. इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. बाजार में लोग बड़ी मात्रा में राशन की खरीदारी कर रहे हैं. कई लोगों को आशंका सता रही है कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय ने इन अफवाहों और अटकलों को सिरे से खारिज किया है.

कोरोना वायरस से भारत में अब 4 मौतें
इस बीच हिंदुस्तान में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में आज इजाफा हुआ है. आज पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके साथ ही इस बीमारी से मरने वालों की संख्या भारत में 4 हो गई है.

इस वक्त देश में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 178 है. इनमें से 15 लोगों का इलाज हो चुका है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है, इस तरह से कोरोना वायरस के सक्रिय रोगी 159 है.

Previous articleभारत में Xiaomi लॉन्च करेगा 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन
Next articleOMG ! श्मशान में चिता के ऊपर स्थित हैं यह मंदिर