ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर कायम हूं, पैचअप की खबरें फर्ज़ी-तेज प्रताप यादव

0

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ये ऐलान कर दिया है कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर पूरी तरीके से अडिग हैं. साथ ही उन्होंने दोनों के बीच पैचअप की खबरों को फर्जी करार दिया है.

पिछले दो दिनों से मीडिया में यह खबर चल रही थी कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या का पैचअप हो गया है और दोनों के रिश्ते काफी बेहतर हो गए हैं. लेकिन ऐसी तमाम खबरों को तेज प्रताप यादव ने सिरे से खारिज कर दिया है

दरअसल, तेज प्रताप के ससुर और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय, जो बिहार के सारण लोकसभा संसदीय क्षेत्र से आरजेडी के प्रत्याशी हैं, ने अपनी बेटी और दमाद के तलाक की खबरों को लेकर कहा था कि दोनों के रिश्ते पिछले दिनों में काफी बेहतर हुए हैं. चंद्रिका राय के इस बयान से इस बात की संभावना जताई जाने लगी थी कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या का का रिश्ता तलाक के तूफान से बाहर आ चुका है.

इसके बाद तेज प्रताप ने गुरुवार को एक बयान जारी किया और कहा कि मीडिया में उनकी और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर जो खबरें चलाई जा रही है वह पूरी तरीके से बेबुनियाद और फर्जी हैं.

अपने ससुर चंद्रिका राय पर हमला करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लोकसभा चुनाव में फायदा उठाने के उद्देश्य से उन्होंने उनकी और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते के सुधरने की बात कही है, जो गलत है.

गौरतलब है कि पिछले साल मई में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी हुई थी. इसके महज 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ तलाक के लिए पटना के अदालत में अर्जी दायर की. फिलहाल पटना के सिविल कोर्ट में तेज प्रताप अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

ऐश्वर्या के साथ तलाक लेने के अपने ऐलान के बाद से ही तेज प्रताप यादव पिता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड में नहीं रह रहे हैं.

Previous articleथोड़ी देर में दस्तक देगा फानी, भुवनेश्वर-कोलकाता एयरपोर्ट से उड़ानें रद्द
Next articleयेचुरी ने कहा -कैसे कहें हिंदू हिंसक नहीं होता, रामायण-महाभारत में भी हुई थी लड़ाई