लौंग और काली मिर्च का इस तरह से इस्तेमाल आपको कर देगा मालामाल

0

आपके सारे काम बनते-बनते बिगड़ जातें हैं, हर काम में अड़चन आती है, हर कोशिश नाकाम हो जाती है,आप सोचते कुछ और हैं और होता कुछ और है। तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है

क्योंकि आज हम आपको ज्योतिषियों द्वारा जांचे-परखे कुछ नुस्खे बताने जा रहें हैं, जिससे आपकी परेशानियां ख़त्म होंगी और आप अपनी मनचाही चीजें पा सकेगें। ये तरीके बेहद आसान और जल्दी होने वाले हैं। बस लौंग और काली मिर्च का सही इस्तेमाल खोलेगा आपकी किस्मत का ताला।

लौंग खोल सकती है आपके बंद किस्मत का ताला, कुछ ऐसे हैं उपाय:
अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं। हनुमानजी ने चाहा तो आपका काम बन जाएगा।
इस उपाय से मिलेगी आपार धन-संपदा:
अगर आपकी परेशानी पैसा है तो अब सब कुछ सही होगा। इसके लिए आपको बस 5 दाने काली मिर्च के चाहिए। इन काली मिर्च को आप अपने सिर पर से 7 बार घुमा लें। इसके बाद आप इन दानों को ले जाकर चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। उसके बाद बचे हुए पांचवे दाने को ऊपर आसमान की तरफ फेंक दें। इसके बाद चौराहे से लौट आएं। आते वक्त पीछे पलटकर न देंखें। माना जाता है कि इस उपाय से अचानक धन प्राप्ति के योग बनते हैं।
अगर आप किसी जरुरी काम से बाहर जा रहें हों:
अगर आपको किसी जरुरी काम से बाहर जाना है तो सबसे पहले घर से निकलते वक़्त अपने घर के मुख्य दरवाजे पर काली मिर्च रखें और उस काली मिर्च पर अपना पैर रखकर घर के बाहर निकलें। आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी। याद रखे सारी चीजें लेकर ही बाहर निकलें। दोबारा किसी भूली-बिसरी चीजों के लिए घर में प्रवेश न करें। क्योंकि, ऐसा करने से इस टोटके का प्रभाव लगभग खत्म हो जाता है।
सुबह की आरती में शामिल करें लौंग:
जब भी आप सुबह पूजा करें तो आरती करते समय समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें। आपके हर काम आसानी से होंगे और किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।
बिना मन के काम करना पड़ रहा हो तो:
कई बार ऐसा होता है किसी काम का मन नहीं होता आपका तो ऐसे में नुकसान का खतरा ज्यादा होता है। यदि ऐसा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें। आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा।
नकारात्मकता को हटाने के लिए:
काली मिर्च के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। इसके बाद कोई भी नकारात्मक उर्जा घर में टिक नहीं पाएगी। इस उपाय से यदि किसी की बुरी नजर के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है तो वह दोष भी दूर हो जाता है।
काली मिर्च का सेवन करें:
काली मिर्च ग्रह दोष भी दूर करती है। शनि की साढ़े साती या ढैया चल रही है। शनि के अशुभ प्रभाव से आप किसी रोग से पीड़ित हैं तो काली मिर्च का सेवन करें।
धनलाभ के लिए:
कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें। अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा।
Previous articleप्रधानमंत्री की आम सभा को लेकर विधायक काश्यप ने धार में ली बैठक
Next articleकाजू बादाम खाने के भी है नुकसान