शाहरुख की ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस को 30वें दिन भी ललकार, कमाई हुई छप्पड़फाड़

0

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ रिलीज के 30 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज होने के बावजूद फिल्म की कमाई में ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिली है. पठान घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म पहले ही 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

पठान ने 30वें दिन कमाए इतने करोड़ (Pathaan Box Office Day 30)
शुरुआती रुझानों के अनुसार, फिल्म ने 30वें दिन लगभग 1.02-1.05 करोड़ रुपए की कमाई की और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस इंडिया की कुल कमाई 521.16 करोड़ रुपए के आसपास हो गई है. वहीं गुरुवार (23 फरवरी) को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की कि पठान बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 को पछाड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने लिखा, “पांचवें शतक के बाद, #पठान ने #भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली *#हिंदी* फिल्म पर अपनी नजरें जमाई हैं: #बाहुबली2 #हिंदी [नेट बीओसी]… [सप्ताह 4] शुक्र 2.20 करोड़, शनि 3.25 करोड़, सूर्य 4.15 करोड़, सोम 1.20 करोड़, मंगल 1.10 करोड़. कुल: ₹ 500.05 करोड़”.

गौरतलब है कि फिल्म पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिसमें शाहरुख, दीपिका और जॉन के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में सलमान खान को भी कैमियो रोल में देखा गया है.

Previous articleविराट कोहली ने खरीदा अलीबाग में आलीशान बंगला, इतनी है उनके लग्जरी विला की कीमत
Next articleइस खतरनाक ड्रग्स ने मचाया हड़कंप, लोगों की चमड़ी सड़ाकर बना रहा ‘जॉम्बी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here