विराट कोहली ने खरीदा अलीबाग में आलीशान बंगला, इतनी है उनके लग्जरी विला की कीमत

0

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में एक और घर खरीदा है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेल रहे इस धाकड़ बल्लेबाज ने इंदौर टेस्ट से पहले अलीबाग में एक लग्जरी बंगला खरीदा है। विराट कोहली ने एक दिन पहले ही 23 फरवरी को मुंबई के अलीबाग इलाके में 2000 वर्ग फुट का विला खरीदा है। कोहली के इस लक्जरी बंगला की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मुंबई के इस लग्जरी इलाके में कोहली की यह दूसरी प्रॉपर्टी है। इससे पहले कोहली और वाइफ अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद मुंबई के वर्ली इलाके में ओंकार टावर में घर खरीदा था। अलीबाग में स्थित विराट की यह प्रॉपर्टी भी शानदार है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एडवोकेट महेश म्हात्रे ने बताया कि कोहली को यह बंगला प्राकृतिक सुंदरता के कारण पसंद है।

महेश म्हात्रे अवास लिविंग अलीबाग एलएलपी के लिए लॉ एडवाइजर हैं। उन्होंने बताया कि विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में औपचारिकताओं को पूरा किया। कोहली ने 36 लाख की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। यहां विराट को 400 वर्ग फुट का स्विमिंग पूल भी मिलेगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भारत ने 2-0 की बढ़त ले ली है। उसने नागपुर और दिल्ली टेस्ट में मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम को बुरी तरह हराया था।

उनका कहना था कि विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया के साथ हैं। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में भाई ने ही सारी प्रक्रिया पूरी की। कोहली की अलीबाग में यह दूसरी प्रॉपर्टी है। विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने सस1 सितंबर 2022 को जिराड विलेज में 36,059 स्क्वेयर फुट वाले शानदार फॉर्महाउस को 19.24 करोड़ रुपये में खरीदा था। उस समय भी विराट के भाई ने ही सारी प्रक्रिया पूरी करवाई थी।

Previous articleसड़क निर्माण में गुणवत्ता नियंत्रण शासन की प्राथमिकता : मंत्री श्री भार्गव
Next articleशाहरुख की ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस को 30वें दिन भी ललकार, कमाई हुई छप्पड़फाड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here