सलमान खान को बड़ा झटका, र‍िलीज के दूसरे द‍िन ही ऑनलाइन लीक हो गई भारत!

0

सलमान खान की ईद र‍िलीज भारत को जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई के नए र‍िकॉर्ड बनाएगी. लेकिन इस बीच भारत के ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ रही हैं, ये मेकर्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है.

सलमान खान की फिल्म भारत को हैकिंग के ल‍िए बदनाम वेबसाइट, तमिल रॉकर्स ने लीक कर द‍िया है. ऑनलाइन लीक की घटना से भारत के निर्माताओं को नुकसान उठाना पड़ सकता है. 100 करोड़ के बजट में बनी सलमान खान की भारत के लिए वैसे भी दोहरी चुनौती है. भारत पर वर्ल्ड कप मैचों का असर पड़ने की आशंका है. अब ऑनलाइन लीक होना निर्माताओं के लिए किसी झटके से कम नहीं है.

सलमान खान फिल्म पाइरेसी पर पहले ही च‍िंता जता चुके हैं. भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्म तीन सौ करोड़ तब कमाएगी जब उसे थ‍ियेटर में देखा जाएगा. सलमान के इस जवाब ने ये साफ कर द‍िया था कि ऑनलाइन फिल्म की पाइरेसी से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है.

बता दें तमिल रॉकर्स इसके पहले भी कई बड़ी फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुका है. इस वेबसाइट के ख‍िलाफ कई श‍िकायत दर्ज कराई जा चुकी हैं. पिछले कुछ समय से ये देखा गया है कि फिल्में रिलीज होने के साथ ही लीक हो जा रही हैं. इससे इनकी कमाई पर बुरा असर पड़ रहा है. बीते द‍िनों आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान लीक हो गई थी.

Previous articleजानिए क्यों गर्मियों में बार-बार आती है बेहोशी
Next articleRBI ने तीसरी बार की रेपो रेट में कटौती, सस्ता होगा लोन