सावधान! जनवरी का यह दिन लवर्स के लिए खतरनाक है

0

अक्सर देखा जाता है कि रिलैशन में पहले तो सब कुछ ठीक चलता है लेकिन समय बीतने के साथ पार्टनर एक-दूसरे से दूर होने लगते है। कुछ तो अपने पार्टनर को धोखा देते है और नए पार्टनर ढूंढ कर अपने लाइफ एन्जॉय करते हैं। क्या आपने सुना है कि प्यार में धोखा खाने की भी कोई तारीख होती है? शायद नहीं, इस बारे में अधिकतर लोगों की सोच होती है कि एेसा तो कभी भी हो सकता है।

हाल में हुए एक शोध में पाया गया है कि 9 जनवरी को पूरी दुनिया में लव अफेयर्स की शुरुआत होती है। इसका मतलब दो प्यार करने वालों के बीच कोई तीसरा आ जाता है जिसके कारण लोग किसी और से अफेयर शुरु कर देते हैं। यह शोध हजारों एेसे लोगों पर किया गया जिन्होंने अपने पार्टनर्स को धोखा दिया और नए पार्टनर की तलाश की। एक वेबसाइट के मुताबिक क्रिसमस के बाद आने वाले दूसरे सोमवार को डेटिंग साइट पर साल का सबसे अधिक ट्रैफिक नजर आता है। 9 जनवरी 2017 को प्यार में धोखे खाने के किस्से सामने आते हैं।

अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपको धोखा न दें तो इन दिनों उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए। अपने पार्टनर पर नजर रखें कहीं ये न हो कि साल की शुरुआत में वह अपने लिए नया पार्टनर ढूंढ लें।

Previous articleधोनी के उत्तराधिकारी के रूप में कोहली नैसर्गिक पसंद : गांगुली
Next articleमाथे पर सजी बिंदी आपका रूप ही नहीं सेहत भी निखारती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here