सोनम कपूर की शादी में बदलाव ,मुंबई में ही होगी सोनम-आनंद की आलीशान शादी

0

ऐक्‍ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को लेकर कई खबरें सोशल मीड‍िया पर चल रही हैं। अब हालिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो सोनम व‍िदेश में शादी करने का प्‍लान कैंसल कर सकती हैं।

कहा जा रहा है कि शादी बेहद प्राइवेट तरीके से सोनम की आंटी कविता स‍िंह की हवेली पर हो सकती है। 55 हजार स्‍क्‍वॉयर फुट में फैली यह हवेली शाहरुख खान के बंगले ‘मन्‍नत’ के पास स्‍थ‍ित है। साथ ही इसमें काफी बड़ा और शानदार पूजा कक्ष है।

र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, संगीत सेर‍िमनी एक फाइव स्‍टार होटेल में होगी ज‍बकि मेहंदी का प्रोग्राम सोनम के 35 करोड़ के आलीशान अपार्टमेंट में संपन्‍न होगा जो बांद्रा-कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में स्‍थ‍ित है। यह सेर‍िमनी भी बॉलरूम जैसे बैंक्विट एर‍िया में होगी जो क‍ि करीब 7 हजार स्‍क्‍वॉयर फुट में फैला है।

उधर, फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर भी सोनम की शादी में डांस करने के ल‍िए तैयार‍ियां कर रहे हैं। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में करण ‘प्रेम रतन धन पायो’ गाने पर थ‍िरकते द‍िखेंगे। इस फ‍िल्‍म में सलमान के ऑपोज‍िट सोनम ने ही काम क‍िया था।

बताया जा रहा है कि शादी में डांस के ल‍िए रिहर्सल चल रही है और करण डांस करने को लेकर काफी उत्‍साह‍ित भी हैं। तैयार‍ियों के दौरान सभी एकसाथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं।

चर्चा यह भी है कि फराह खान संगीत सेर‍िमनी की कोरियॉग्रफी कर रही हैं ज‍िसमें अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता के साथ डांस करेंगे। साथ ही सोनम के कई कजन्‍स भी परफॉर्म करेंगे। कुछ दिनों पहले जाह्नवी कपूर को शॉपिंग करते हुए देखा गया था। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि वह सोनम की शादी के लिए ही शॉपिंग कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि कपल के दोस्तों को वेडिंग इन्विटेशन भी दिया जा चुका है। शादी में जो गेस्‍ट पहुंचने वाले हैं, उनमें करीना कपूर, स्वरा भास्कर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडिस, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर के साथ-साथ दीपिका और रणवीर सिंह जैसे ऐक्‍टर्स के नाम शामिल हैं।

Previous articleड्राइवर का धर्म देखकर VHP के युवा कार्यकर्ता ने कैंसल की ओला कैब
Next articleAsus ROG GX501 और ROG GL503 लैपटॉप प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here