बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई पहुंच जाएंगे जेल: कंगना रनौत

0

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने बयानों से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. सुशांत मामले में भी उनकी सक्रियता ऐसी रही है कि कई बार तो केस के भी समीकरण बदलते दिखे. अब जब से सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है, एक नया विवाद शुरू हो गया है. इसी विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर फिर बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है.

कंगना ने दिया बड़ा बयान
कंगना ने बड़ा बयान देते हुए कह दिया है कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे. वे पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट करती हैं- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुंच जाएंगे. अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे.उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए.

अब कंगना का ये कहना हैरान नहीं करता है. वे जिस बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, उसे देखते हुए ऐसा बयान उनकी तरफ से आना लाजिमी हो जाता है. इससे पहले भी कंगना ने कई बड़े बयान दिए हैं. बॉलीवुड माफिया जैसे शब्दों का इजाद भी उन्होंने ही किया है. ऐसे में कंगना हमेशा बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लेती हैं. लेकिन उनका अब ये बयान नया विवाद जरूर खड़ा कर सकता है. A लिस्टर कहकर ही कंगना ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर आरोप लगा दिया है.

Previous articleमाता के भक्तों के लिए खुशखबरी, आज से शुरू हो रहा यात्रा का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन
Next articleकोरोना को हराना है तो उससे 2 कदम आगे की सोच जरूरी-CM योगी