सोनम कपूर के बच्चे का हुआ नामकरण,दिखाई बेटे की एक झलक

0

सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम एक्ट्रेस ने वायु कपूर अहूजा रखा है. साथ ही वायु का मतलब भी बताते हुए कहा कि जिस प्रकार हनुमान और भीम की भावना ने,हमे जिस तरह का साहस और शक्ति इन्होंने हमें दी है. जो कुछ भी पवित्र है, जिंदगी देने वाला है और हमारा है, हम इस भावना से हमने अपने बेटे को आशीर्वाद देते हैं, जिसका नाम हम सभी ने मिलकर वायु कपूर अहूजा रखा है.

जब बेटे के आने की खुशखबरी फैन्स को दी थी तो सोनम ने पोस्ट में लिखा था कि अब हमारी प्राथमिकता बदल जाएगी. बच्चा जाहिर तौर पर सिर्फ उनकी जिम्मेदारी हो जाएगा.सच ये है कि बच्चे इस दुनिया में खुद की मर्जी से नहीं आते हैं.हम उन्हें अपनी मर्जी से इस दुनिया में लाते हैं. तो ये एक बहुत खुदगर्जी वाला फैसला होता है. हम सब सेल्फिश बिहेव करते हैं.सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी लंबे समय से एक्ट्रेस बडे़ पर्दे से दूर हैं.आनंद संग लंदन में वह रह रही थीं. डिलीवरी के लिए वह इंडिया आईं.प्रेग्नेंसी फेज में रहकर सोनम और आनंद अहूजा ने अपना एक ब्रैंड लॉन्च किया था, जिसमें सोनम बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. फैन्स ने इनपर खूब प्यार लुटाया था|

एक महीने का हुआ सोनम का बेटा
सोनम कपूर और अंगद आहूजा 20 अगस्त को पेरेंट्स बने थे। आज उनके बेटे की वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की गई। बेटे के एक महीने पूरे करने पर सोनम ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की, जिसमें वह केक दिखा रही हैं। इस शानदार केक पर लिखा है, ’30 डेज ऑफ लव।’ वायु के नामकरण की कुछ तस्वीरों को रिया कपूर ने भी शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here