अब BJP का नारा है- हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे: प्रियंका गांधी

0

महाराष्ट्र की एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिंचाई घोटाले के 9 मामलों को बंद कर दिया है. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार सिंचाई घोटाले में जांच का सामना कर रहे हैं. एसीबी के इस कदम पर कांग्रेस और शिवसेना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कुछ ही देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में भ्रष्टाचार पर भाषण दे रहे थे और उसी समय उनके भाषण को महाराष्ट्र में लागू किया जा रहा था.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, “अभी-अभी प्रधानमंत्री जी झारखंड में भ्रष्टाचार पर मनमोहक भाषण दे रहे हैं और उसी समय महाराष्ट्र में उसे लागू किया जा रहा है. अब इनका One Nation, One Slogan है-हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे.”

नाजायज सरकार ने मुकदमा बंद करने का आदेश दिया
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक नाजायज सरकार ने एसीबी को मुकदमा बंद करने का आदेश दिया है. वहीं एसीबी के मुताबिक जिन केस को बंद किया गया है ये केस महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार से नहीं जुड़े हुए हैं.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के ‘प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय’ की असलियत उजागर हो गई है. उन्होंने ट्वीट किया, ” भाजपा-अजित पवार द्वारा महाराष्ट्र के ‘प्रजातंत्र चीरहरण अध्याय’ की असलियत उजागर. एक नाजायज सरकार द्वारा एंटी करप्शन ब्यूरो को सब मुकदमे बंद करने का आदेश. खाएंगे और खिलाएंगे भी, क्योंकि ये ईमानदारी के लिए ‘जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है. मोदी है तो मुमकिन है.”

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि अब देश को पता चल गया है कि महाराष्ट्र में सत्ता का ये मेल क्यों हुआ है. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, “वाह वाह सत्ता का खेल, अब पता चला क्यूं हुआ ये मेल, जांच हुई फेल, ना लेनी पड़ेगी कोई बेल.” प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि केस बंद कर दिए गए हैं, भ्रष्टाचार के आरोप हटाये जा रहे हैं, सत्ता में रहने के लिए बेशर्मी का पर्दाफाश हो गया है.

Previous articleहमारे 162 विधायक एक साथ, खुद आकर देख लें गवर्नर-संजय राउत
Next articleशिवसेना-NCP-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, होटल ग्रैंड हयात पहुंचे विधायक और नेता