हमारे 162 विधायक एक साथ, खुद आकर देख लें गवर्नर-संजय राउत

0

महाराष्ट्र में सत्ता की जंग अब शक्ति प्रदर्शन तक पहुंच गई है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के सामने अपना दावा मजबूत करने के लिए शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी अब होटल में ही अपने विधायकों की परेड करवा रहे हैं. महाराष्ट्र की सियासी जंग के अहम किरदार रहे शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि वे थोड़ी देर में मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में 162 विधायकों की परेड मीडिया के सामने कराएंगे. इस परेड में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के विधायक मौजूद रहेंगे. संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि राज्यपाल को खुद लेना आकर ये दृश्य देख लेना चाहिए.

संजय राउत ने ट्वीट किया, ” हमलोग साथ हैं और एक जुट हैं, पहली बार हमारे 162 विधायकों को एक साथ ग्रैंड हयात में शाम 7 बजे को देखिए. राज्यपाल आप खुद आएं और देख लें.” संजय राउत ने अपने इस ट्वीट को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को टैग किया है.

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना के 56, कांग्रेस के 44 और एनसीपी के 54 विधायक जीतकर आए है. इस तरह तीनों पार्टियों का आंकड़ा 154 होता है. इन तीनों पार्टियों ने कुछ और छोटे दलों के समर्थन का दावा किया है. मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शक्ति प्रदर्शन के दौरान शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता मौजूद रहेंगे. शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले ग्रैंड हयात पहुंच गए हैं.

इससे पहले आज कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के विधायक राजभवन पहुंचे और 162 विधायकों के समर्थन का पत्र राजभवन को सौंप कर आए. बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी आज ही मुंबई आए हैं.

Previous articleभारत में अगले महीने लांच होगी Huawei Watch GT 2,
Next articleअब BJP का नारा है- हमारे साथ आओ, सारे पाप धुल जाएंगे: प्रियंका गांधी