अमित शाह का राहुल पर वार, बोले- JNU में समर्थन का देश का युवा मुंहतोड़ जवाब देगा

0

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर जमकर हमला बोला. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन का वृंदावन में उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने देश की तिजोरी में गड्ढा किया.

कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए
जेएनयू में देशद्रोही नारेबाजी मामले पर शाह ने कहा कि वहां अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देशद्रोह को हवा दी गई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देशद्रोहियों की बातें सुनने के लिए कहा. कांग्रेस को अपनी करनी पर शर्म आनी चाहिए.

जेएनयू मामले में राहुल को मुंहतोड़ जवाब
अमित शाह ने कहा कि देश का युवा जागरुक है. वह देश की एक इंच जमीन भी देश से अलग नहीं होने देगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के जेएनयू में समर्थन का देश का युवा मुंहतोड़ जवाब देगा.

गांव के अंतिम आदमी तक पहुंचेगी बीजेपी
अमित शाह ने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. केंद्र की मोदी सरकार किसान और मजदूरों के लिए जी जान से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गांव के अंतिम आदमी तक विकास लेकर पहुंचेगी.

पीएम मोदी के आने की उम्मीद
बीजेवायएम का राष्ट्रीय अधिवेशन दो दिनों तक चलेगा. मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के मुताबिक अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की भी उम्मीद है.

Previous articleमुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्री संगमा के निधन पर शोक व्यक्त
Next articleपाकिस्तानी टीम से बोले वीरभद्र- टी20 वर्ल्ड कप में नहीं दे पाएंगे सुरक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here