इरफान कैंसर के बारे में ऐसे बात करता था जैसे फिल्म की कहानी हो: विशाल

0

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर 29 अप्रैल को दुनिया से जा चुके हैं. हालांकि कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि इरफान अब इस दुनिया में नहीं है. नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर और इरफान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके विशाल भारद्वाज ने भी हाल ही में इरफान को याद किया है.

विशाल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और इरफान के साथ जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं. उन्होंने साल 2018 के एक किस्से के बारे में भी लिखा जब वे और एक्ट्रेस तब्बू, इरफान के घर पहुंचे थे. उन्होंने लिखा, इरफान अपनी कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में ऐसे बता रहा था जैसे कोई फिल्म की स्क्रिप्ट हो. वो इतने फनी अंदाज में इसे बता रहा था कि मैं और तब्बू काफी हंस रहे थे. उसने डॉक्टर्स और उनकी अजीब आदतों के बारे में भी बात की थी. वही इरफान की पत्नी ने कहा था कि इरफान को डॉक्टर्स को लेकर मजाक नहीं करना चाहिए.

विशाल ने आगे कहा कि इरफान फिर दार्शनिक अंदाज में कहने लगा कि उसके स्वास्थ्य के हालात ऐसे हो रहे हैं जैसे अलग-अलग जॉनर की फिल्में चल रही हों. कभी कॉमेडी होने लगती है तो कभी थ्रिलर. विशाल ने इसके अलावा उस लम्हे को भी याद किया जब फिल्म हैदर में इरफान के किरदार रुहदार को दफनाया जा रहा होता है. विशाल ने इमोशनल अंदाज में कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी जिंदगी से इरफान की मौत ये लम्हा एडिट हो जाए.

इरफान और दीपिका के साथ फिल्म बनाना चाहते थे विशाल
गौरतलब है कि विशाल इरफान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और इरफान के करियर के सबसे यादगार रोल्स भी विशाल की ही फिल्मों में आए हैं. दोनों ने साथ में फिल्म मकबूल, सात खून माफ और हैदर जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. विशाल इरफान के साथ एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म भी प्लान कर रहे थे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान लीड भूमिका के लिए चुने गए थे. इरफान और दीपिका इसके अलावा फिल्म पीकू में भी काम कर चुके थे. हालांकि इरफान की बीमारी के चलते विशाल भारद्वाज का ये महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट शुरु नहीं हो पाया.

Previous articleरक्षा मंत्रालय भारत के सभी शत्रुओं से निपटने के लिए तैयार है: राजनाथ
Next articleरतलाम में सोमवार को 6 कोरोना मरीज जंग जीतकर अपने घर लौटे