रतलाम में सोमवार को 6 कोरोना मरीज जंग जीतकर अपने घर लौटे

0

11 मई का सोमवार रतलाम के लिए फिर खुशियां लेकर आया। रतलाम मेडिकल कॉलेज के कोविड-हॉस्पिटल से 6 कोरोना मरीज जंग जीतकर अपने घर लौटे। सोमवार की दोपहर हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर जब बाहर निकले तो मौजूद कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, मेडिकल कॉलेज डीन डॉक्टर संजय दीक्षित, अन्य डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा ढोल धमाके के साथ स्वस्थ हुए मरीजों का स्वागत किया गया। कोरोना योद्धाओं के अभिनंदन में उपस्थितजनों ने करतल ध्वनि की एंबुलेंस से उनको अपने घर पहुंचाया गया, वे 14 दिन होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे।

सोमवार को जो मरीज स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए उनमें वार्ड नंबर 30 जावरा रोड की बकरीदन बी, शिवनगर के जगदीश, दानीपुरा के फारुख खान, जावरा रोड के शाहनवाज, बापू नगर की रुखसार, जावरा रोड के असलम खान शामिल हैं।

अस्पताल में हमारी पूरी देखभाल की गई
कोरोना से लड़कर स्वस्थ हुए मरीजों ने मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल में डॉक्टरों तथा पैरामेडिकल स्टाफ एवं नर्सों द्वारा की गई देखभाल की तारीफ करते हुए कहा कि हॉस्पिटल में हमें किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी गई। जब भी जिस चीज की भी जरूरत थी, हमें उपलब्ध कराई गई। खाने से लेकर चाय और मेडिसिन हर एक चीज समय पर मिली। डाक्टर और स्टाफ का व्यवहार भी बहुत अच्छा था, इससे हमें स्वस्थ होने में बहुत मदद मिली। कोरोना बीमारी के संबंध में संदेश दिया कि इस बीमारी से डरे नहीं, समय पर अपना उपचार कराएं। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें।

Previous articleइरफान कैंसर के बारे में ऐसे बात करता था जैसे फिल्म की कहानी हो: विशाल
Next articleआप मध्यप्रदेश के विकास के पार्टनर हैं-मुख्यमंत्री श्री चौहान