एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश, योगी बोले- अखिलेश के जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें लखनऊ हवाई अड्डे पर रोका गया है। अखिलेश यादव का कहना है कि वह एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे है, लेकिन सरकार जाने नहीं देना चाहती।

इसपर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया कि अखिलेश के जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था। उन्होंने कहा कि सपा को अपनी अराजकतावादी गतिविधियों से बचना चाहिए। इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अनुरोध किया कि छात्र संगठनों के बीच विवाद के कारण अखिलेश यादव की यात्रा कानून और व्यवस्था की समस्या पैदा कर सकती है।

अखिलेश का कहना है कि प्रदेश सरकार इस शपथ ग्रहण समारोह से डरी हुई है। इसी कारण उन्हें लखनऊ हवाई अड्डे पर ही रोक दिया गया है। हालांकि, अभी तक किसी अधिकारी का बयान नहीं आया कि उन्हें रोका गया या नहीं। अगर रोका गया तो क्यों।

संसद में सपा सदस्यों का हंगामा
समाजवादी पार्टी के सदस्यों के हंगामे की वजह से राज्यसभा की बैठक मंगलवार को 11 बज कर करीब 45 मिनट पर दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। सपा सदस्य प्रयागराज में हो रहे एक कार्यक्रम के लिए वहां जा रहे अपनी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ हवाईअड्डे पर रोके जाने की वजह से हंगामा कर रहे थे।

Previous articleगर्लफ्रैंड आ रही है घर तो रखें इन बातों पर नजर..
Next articleतनाव भड़काना चाह रहा अमेरिका : चीन