कटरीना-रणबीर के बीच मिट गईं दूरियां, ‘जग्गा जासूस’ सेट पर दिखे साथ!

0

साल 2016 की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित खबर रही रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप की. फ्लैट से लेकर दोनों ने अपने अपने असाइनमेंट्स भी अलग कर लिए. लेकिन हाल ही में खबर आई हैं कि आपसी मनमुटाव भुलाकर दोनों फिर से करीब आए हैं. और इनकी करीबी कि वजह हैं डायरेक्टर अनुराग बासु.

जी हां, सूत्रों की मानें तो अनुराग की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के लिए रणबीर और कैट ने काफी मैच्योरिटी के साथ निर्णय लिया है कि वो इसमें साथ में शूटिंग करेंगे.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को अलग हुए करीब दो महीने हो चुके हैं. जनवरी में ब्रेकअप की खबर ऑफिशियल होने के बाद दोनों ने वो फ्लैट भी खाली कर दिया जिसमें वो काफी लम्बे अरसे से साथ रह रहे थे. उसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को पार्टी, फंक्शन और अवॉर्ड सेरेमनी में भी नजरअंदाज करना शुरु कर दिया था. लेकिन हाल ही में दोनों ने प्रोफेशनलिज्म का एक बेहतर उदाहरण देते हुए साथ काम करने की रजामंदी दी है.

अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की कहानी एक जवान डिटेक्टिव के इर्द गिर्द घूमती है जिसका किरदार रणबीर निभा रहे हैं. वो डिटेक्टिव अपने सौतेले पिता की खोज में लगा है. दूसरी तरफ कैट इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट के रोल में हैं जो रणबीर की मदद करती दिखेंगी. यह फिल्म दो सालों से भी लंबे समय से पाइपलाइन में थी, लेकिन अब इस पर जोरों-शोरों से काम शुरु हो गया है.

 

Previous articleविकास कार्य भले रुक जाये किसानों को राहत में कमी नहीं आने देंगे
Next articleसम्बंधित प्रमुख सचिव टीम बनाकर मेला-स्थल जायें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here