किरण राव को पसंद है आमिर खान का दाढ़ी वाला लुक

0

फिल्मकार किरण राव ने कहा कि उनके पति आमिर खान का फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ का दाढ़ी वाला लुक खासा मजेदार है. ऑस्कर विजेता फिल्म मूनलाइट के प्रीमियर पर मंगलवार को किरण ने कहा, “आप ने गौर किया होगा कि उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है. पक्के तौर तो नहीं पता.. लेकिन यह मुझे मनोरंजक दिख रहा है.”

उन्होंने कहा, “मुझे फिल्म के प्रगति के बारे में ज्यादा नहीं पता है, लेकिन आमिर, आदि (आदित्य चोपड़ा) और विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) अक्सर मिलते रहते हैं और चर्चा करते रहते हैं. मेरी इच्छा है कि काश, मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा होती.”

फिल्मकार किरण राव ने कहा कि उनके पति आमिर खान का फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ का दाढ़ी वाला लुक खासा मजेदार है. ऑस्कर विजेता फिल्म मूनलाइट के प्रीमियर पर मंगलवार को किरण ने कहा, “आप ने गौर किया होगा कि
उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है. पक्के तौर तो नहीं पता.. लेकिन यह मुझे मनोरंजक दिख रहा है.”

उन्होंने कहा, “देखते हैं क्या होता है. अभी तक लग रहा है कि यह काफी रोचक होने जा रहा है.”

आमिर मई में ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. वह फिल्म के लिए कड़ा प्रशिक्षण ले रहे हैं और इसमें वह दुबले नजर आऐंग, जो ‘दंगल’ के पहलवान के लुक से अलग होगा.

फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी. किरण के अलावा ‘मूनलाइट’ के प्रीमियर पर राजकुमार राव, कबीर खान, मिनी माथुर, आर्यन मुखर्जी, वासन बाला, प्रियंका बोस और टेरेंस लुईस भी मौजूद रहे.

Previous articleबेटे के 18 साल होने से पहले उसे जरूर सिखाएं ये बातें
Next articleजानिए JIO को मिलेगी किस बड़ी कंपनी से टक्कर !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here