‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाएंगे डेविड धवन

0

बॉलीवुड निदेर्शक डेविड धवन अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बना सकते हैं। डेविड धवन ने1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन बनाई थी। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘जुड़वां’ का रीमेक बनाने के बाद अब निदेर्शक डेविड धवन गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक बनाना चाहते हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

डेविड धवन 1999 में प्रदर्शित फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का रीमेक बनाने के बारे में भी विचार कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कुली नंबर वन पर सहमति बनाई। फिल्म का रीमेक इसी साल तैयार करके रिलीज भी कर दिया जाएगा। इस फिल्म की रीमेक पार्ट में पहले सारा अली खान को कास्ट करके की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि आलिया इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगी।

बता दें कि इस रीमेक को वाशु भागनानी प्रोड्यूस करेंगे। वाशु ने पहली फिल्म यानी ‘कुली नंबर 1’ को भी प्रोड्यूस किया था। वरुण धवन इन दिनों वह अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं।

आलिया से पहले आया था सारा का नाम
इस फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार के लिए आलिया भट्ट से पहले सारा अली खान का नाम सामने आया था। खबर आ रही थी सारा को वरुण धवन के साथ गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में साइन किया जा रहा है, लेकिन अब इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है।

Previous articleCRPF में 10वीं पास के लिए निकली बम्पर भर्ती, जल्द करे आवेदन
Next articleमूलभूत सुविधाऐं आम नागरिक तक पहुँचाना सभी विभागीय अधिकारियों का दायित्व :- कलेक्टर सुश्री निधि निवेदिता