कैलेंडर के लिए टॉपलेस हुई दिशा पाटनी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने डब्बू रतनानी के एनुअल सेलिब्रेटी कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया है. बॉलीवुड फोटोग्राफी के लिए डब्बू जाने माने नाम हैं और उन्होंने इस साल कई सेलिब्रेटी की हॉट फोटोज क्लिक की हैं.

दिशा ने खुद फोटोशूट की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. दिशा ने कहा है कि उन्होंने मेकअप का सेलेक्शन खुद ही किया. स्मोकी आइज और ब्लो ड्रायड हेयर के साथ उन्होंने फोटोशूट कराया है. कहा ये भी जा रहा है कि दिशा के कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी कैलेंडर के लिए इस साल फोटोशूट कराया है.


एक्ट्रेस ने ये भी कहा – ‘मैं टॉपलेस नहीं थी. आप को कुछ नहीं दिखेगा, सिर्फ मेरी पीठ दिखाई देती है.’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें ये नहीं मालूम कि बोल्ड शूट क्या होता है. उन्होंने कहा- ‘मैं अपनी बॉडी को लेकर कम्फर्टेबल हूं, इसलिए मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’

हालांकि, इस फोटोशूट के सामने आने के बाद कुछ लोग उनके इंस्टाग्राम पर अपशब्द कह रहे हैं. एक शख्स ने लिखा – ‘सेलिब्रेटी समाज का आइना नहीं, कीचड़ होते हैं.’ हालांकि, काफी लोग दिशा के बचाव में भी कमेन्ट कर रहे हैं और उनका कहना है कि दिशा क्या करे, ये दूसरों को तय करने का हक नहीं है.

Previous articleजन्म का समय तय करता है कैसी होगी आपकी पर्सनालिटी
Next articleपंजाब-गोवा के लिए आज आ सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here