ग्यारह वर्ष में प्रदेश का आम आदमी खास बना- श्रीमती माया सिंह

0

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को कार्यकाल के सफल 11 वर्ष पूरे करने पर बधाई देते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व में प्रदेश ने चहुँमुखी विकास किया है। इस अरसे में प्रदेश का आम आदमी खास बना है।

मंत्री श्रीमती माया सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान की कार्य-शैली और कार्यवाहियों का व्यापक लाभ प्रदेश को मिला है और उसका तेजी से विकास हुआ है। मुख्यमंत्री ने मात्र 11 वर्ष में प्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर लाने में दिन-रात जो अथक प्रयास किये हैं, वह एक मिसाल हैं। प्रदेश का कोई भी समाज या वर्ग ऐसा नहीं है, जिससे मुख्यमंत्री श्री चौहान का सीधा संवाद न हुआ हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का ध्येय वाक्य ‘सबका साथ-सबका विकास” सही मायने में अगर कहीं साकार हुआ है, तो वह मध्यप्रदेश है।

मंत्री श्रीमती सिंह ने कहा कि प्रदेश का आम आदमी जो पहले अपने-आप को उपेक्षित महसूस करता था, वह आज खास बन गया है। मुख्यमंत्री के 11 वर्षीय कार्यकाल में बदलाव की एक ऐसी बयार आयी है, जिसने प्रदेश को देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में ला खड़ा किया है। उनके काम-काज की न सिर्फ प्रदेश में, देश में बल्कि विदेशों में भी सराहना हुई है। श्रीमती माया सिंह ने 11 वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा होने पर मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया है।

Previous articleशाओमी ने लॉन्च किया वॉइस कंट्रोल वाला Mi Wi-Fi Speaker
Next articleनगराेटा हमले पर बाेले राहुल- संसद में शहीदाें का अादर नहीं हुअा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here