जयाप्रदा के आजम खान को खिलजी कहने से भड़के सपाई, किया प्रदर्शन

0

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को खिलजी कहकर नए विवाद को जन्म दे दिया है. रायपुर में जयाप्रदा ने आजम खान पर तंज कसा था. इसके बाद हरकत में आए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जयाप्रदा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रायपुर के धरना स्थल पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने घंटे भर तक जयाप्रदा के खिलाफ नारेबाजी की.

अखिलेश को राजनीति की समझ नहीं: जयाप्रदा
जयाप्रदा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बिगड़ा हुआ बच्चा बताया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को बड़ों का सम्मान करना नहीं आता. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश को राजनीति की बिल्कुल भी समझ नहीं है. उनके मुताबिक, समाजवादी पार्टी का बिखराव इसी नासमझी का नमूना है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि दशरथ के कहने पर भगवान राम 14 वर्ष के लिए वनवास चले गए थे. लेकिन अखिलेश ने पिता की बात न मानकर उल्टे समाजवादी पार्टी को बांट दिया.

पीएम मोदी की जमकर तारीफ
जयाप्रदा ने महिला सशक्तिकरण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ़ की. महिलाओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने महिलाओ की उन्नति और विकास के लिए गंभीरता दिखाई है. उनके मुताबिक, ट्रिपल तलाक और महिला आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री ने अपने ख्याल पहले ही जाहिर कर दिए हैं. ट्रिपल तलाक पर रचनात्मक फैसला हुआ और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही महिला आरक्षण बिल भी पास हो जाएगा.

जयाप्रदा के बीजेपी में जाने के संकेत
फिल्म पद्मावत को लेकर देश में जो स्थिति बनी उसे लेकर जयाप्रदा ने अफ़सोस जाहिर किया. उन्होंने कहा की बगैर सोचे समझे इस फिल्म का विरोध हुआ, कुल मिलाकर अपने रायपुर प्रवास में जयाप्रदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जिस तरह से तारीफ़ की उससे साफ है कि वो जल्द ही बीजेपी में अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगी.

Previous article11 मार्च 2018 रविवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next article12 मार्च 2018 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here