जाने कौन है यह अनजान शख्सियत

0

सुशांत और सारा के अफेयर की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।  जो कोई भी इसके पीछे है, वह जानता है कि कैसे होना चाहिए, सही समय पर सही जगह पर। तो क्या यह कुछ मीडियाकर्मी या पपराज़ी हैं जो ख़बरों को प्रमाणित करने और लाइमलाइट से दूर रहने के लिए Welike का इस्तेमाल कर रहे हैं? एक इशारा पूरी तरह से संकेत देता है कि सुशांत की पीआर टीम खबर के रूप में अचानक आ रही है क्योंकि सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। मीडिया पहले से ही इस समाचार से भर गया है और अब इस जानकारी के साथ एक चैनल पर जाने से केवल विचार प्रतिबंधित होंगे। दूसरी ओर, Welike जैसे माध्यम को चुनने से इस खबर को आग की तरह फैलने की अधिक संभावना होगी।

यदि किसी ने Welike के कंटेंट को नोटिस किया है, तो ऐप में बॉलीवुड और मनोरंजन पर समृद्ध सामग्री है। उनकी टीम हर प्रेस मीट में मौजूद होते हैं और हमेशा बी-टाउन से जुड़ी खबरों को साझा करने पर केंद्रित रहते हैं। यदि कोई पैटर्न का अध्ययन करता है, यहां तक कि उपयोगकर्ताओं के खाते भी उनके पास सामान्य और पेशेवर उपयोगकर्ताओं का मिश्रण है। यह छिपा नहीं है कि उनके मनोरंजन की खबरें विश्वसनीय स्रोतों से आती हैं और जो खाते साझा करते हैं, वे ऐसे हैं जो जानते हैं कि उद्योग कैसे कार्य करता है। खबरों की प्रामाणिकता कभी भी एक समस्या नहीं है क्योंकि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे बॉलीवुड ने घोषित या साझा नहीं किया है। दूसरी ओर, उपयोगकर्ता का व्यवहार भी कुछ ऐसा है जो बॉलीवुड के बारे में नई चीजों को साझा करना पसंद करता है या केवल उन तथ्यों पर आनंद लेना, टिप्पणी करना और पछतावा करता है जो पीजीसी खातों द्वारा साझा किए जा रहे हैं।

Welike एक ऐसा ऐप है जिसमें ऐप और ऑफ-ऐप दोनों की अच्छी मौजूदगी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जिस तरह के यूजर बेस हैं, वे वास्तव में भ्रमित कर रहे हैं कि यह ऐप उपयोगकर्ताओं के दिलों में ध्यान आकर्षित करने के लिए कहीं रुकने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन कोई भी इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकता है कि हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने अंदरूनी सूत्रों या पत्रकार की बातो को रीपोस्ट करना और साझा करना शुरू किया है।

Previous articleआरएसएस के खिलाफ बोलने से मेरी ही पार्टी के लोग मना करते हैं-दिग्विजय सिंह
Next article6 अप्रैल 2019 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन