जियो के 200 रुपये से सस्ते प्लान, 42GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग

0

रिलायंस जियो को कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट देने वाले टेलिकॉम ऑपरेटर के तौर पर जाना जाता है। जियो ने शुरू से ही अपनी इसी इमेज को बरकरार रखने की काफी कोशिश की है, यानी कारण है कि इस समय जियो के पास 200 रुपये से भी कम कीमत वाले शानदार प्लान्स मौजूद हैं। इन प्लान्स में यूज़र्स को कुल मिला कर 42 जीबी डेटा, फ्री कॉलिंग और कुछ अडिशनल बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

149 रुपये वाला जियो का प्लान
जियो के 149 रुपये वाले प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1जीबी डेटा मिलता है यानी कुल मिला कर इस प्लान में 24 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसमें जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है, वहीं इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए इस प्लान में 300 नॉन-जियो FUP मिनट्स मिलते हैं। जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन भी इसमें दी जा रही है।

199 रुपये वाला जियो का प्लान
इस प्लान को जियो द्वारा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है जिसमें रोजाना 1.5जीबी डेटा मिलता है यानी कुल मिला कर यूज़र्स को 42 जीबी डेटा उपयोग करने के लिए दिया जाता है। इस प्लान में भी जियो-से-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। अन्य नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 1 हजार नॉन-जियो FUP मिनट्स दिए जाते हैं। इस प्लान में 100 फ्री एसएमएस और जियो एप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है।

Previous articleनए साल में बड़ा झटका,जनवरी से महंगे होगे TV, वॉशिंग मशीन और फ्रिज
Next articleSBI में इन पदों पर निकली है जॉब्स, जल्द करें आवेदन