नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना आसान नहीं: जस अरोड़ा

0

‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ गाना तो आपको याद ही होगा. आज भी लोग ‘मेरा लॉन्ग गवाचा’ गाने पर पार्टियों में थिरक ही लेते हैं. अगर आपको ये गाने याद हैं तो आपको जस अरोड़ा भी याद होंगे.

मॉडल से एक्टर बने जस अरोड़ा बहुत जल्द फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में वो एक नेशनल लेवल के गोल्फर के रोल में दिखाई देंगे. सलमान खान फिल्मस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ को सलमान के भाई सोहेल खान ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे जस ने बताया, ‘सोहेल भाई ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है मुझे ये रोल देकर, ऐसा किरदार मैंने पहली बार किया है. गोल्फ में नेशनल लेवल चैंपियन का ये किरदार बहुत ही गुस्सैल और घमंडी है. मैं जब डायलॉग्स बोल रहा था तो मुझे लगता था कि कोई ऐसा कैसा हो सकता है. दिल्ली के मुंडे जस इससे पहले भी कई बार निगेटिव किरदारों में दिख चुके हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे मंझे हुए कलाकार के साथ काम कर के जस खासे उत्साहित हैं. उन्होंने बताया, ‘एक तो फिल्म की कहानी बहुत बेहतरीन है जिसमें ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी सबकुछ है. उस पर सलमान खान का बैनर और नवाज जैसे एक्टर के साथ काम करना, आपका कद वैसे ही बढ़ जाता है. नवाज़ के साथ काम करना इतना आसान नहीं है क्योंकि वो इतने प्यारे और सुलझे हुए इंसान हैं कि आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है और डर भी लगता है.

इनके साथ पहले 4 पन्ने के सीन शूट करने के बाद हमें पूरी टीम की तरफ से स्टैंडिग ओवेशन मिला जिसके बाद मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ‘फ्रीकी अली’ मेरी कमबैक फिल्म होगी. फिल्म में जस अरोड़ा और नवाज के अलावा ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी अहम रोल में हैं.

Previous articleबलूचिस्तान के लोगों पर कहर बरपा रही है पाक सेना: ब्रह्मदग बुगती
Next articleघाटी में शांति के लिए ऑल पार्टी डेलिगेशन का गठन करेगी सरकार, राजनाथ करेंगे लीड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here