नहीं करूंगा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम-अजय देवगन

0

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव का असर अब दोनों देशों के कलाकारों पर भी हावी होने लगा है. उरी हमले के मद्देनजर भारत में पाकिस्तान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है. हर रोज देश और पड़ोसी मुल्क के कलाकार बयानबाजी कर रहे हैं. इसी में एक नया नाम जुड़ गया है, अजय देवगन का.

हाल में अजय देवगन ने एक बयान में कहा कि वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए बने प्रतिबंध का भी खुलकर समर्थन किया. पाकिस्तानी कलाकारों के भारत मे काम करने पर प्रतिबंध के पक्ष एक और फिल्मी हस्ती आगे आई है. अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि हाल फिलहाल वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘यह समय देश के साथ खड़े होने का है.’ पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं. अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है. उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं. वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं. हमें उनसे सीखना चाहिए.’

इसी महीने के आखिर में अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ रिलीज हो रही है. अजय के बयान के कुछ देर बाद ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की.

Previous articleस्वच्छता के क्षेत्र में काम करने वालों का उत्साह बढ़ायें-मुख्यमंत्री चौहान
Next articleदो दोहरे शतक लगाने वाले पहले भारतीय कप्तान हैं विराट कोहली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here