पाक सेना ने कश्मीरियों को दी ईद की बधाई, भारतीयों को बताया अत्याचारी

0

पाक सेना ने भारत के कश्मीरियों को ईद की बधाई दी है. इसके साथ भारतीयों/सेना को अत्याचारी भी बताया है. पाक सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने दो ट्वीट किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने पाकिस्तानियों को ईद की बधाई दी है जबकि दूसरे ट्वीट में उन्होंने कश्मीरियों को ईद की बधाई देने के साथ भारतीयों को अत्याचारी बताया है.

पाक सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने ट्वीट किया- भारतीय अत्याचारों का सामना कर रहे अधिकृत जम्मू-कश्मीर के बहादुर कश्मीरियों को ईद की शुभकामनाएं. इंशाअल्लाह आपका संघर्ष एक दिन कामयाब होगा.

भारत में मंगलवार को ईद का चांद दिखा था. इसके बाद बुधवार को देशभर में ईद मनाई जा रही है. पिछले साल पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा ने एलओसी पर ईद की नमाज अदा की थी और पाक जवानों को संबोधित भी किया था, लेकिन इस बार पाक सेना पर भारतीय सेना की कार्रवाई का असर दिख रहा है.

भारतीय सेना की कार्रवाई से पाक सेना बौखलाई हुई है. आसिफ गफूर का ट्वीट साफ दर्शाता भी है. बालाकोट में भारतीय सेना ने पाक सेना की शरण में चल रहे आतंकी कैंपों को नेस्तोनाबूत कर दिया था. इंडिया टुडे से बातचीत में आर्मी सेना के सूत्रों ने बताया था कि अभी भी पाक सेना की देखरेख में 16 आतंकी ट्रेनिंग कैंप चल रहे हैं और भारतीय सेना इन पर भी कठोर कार्रवाई कर सकती है.

Previous articleVHP ने बैठक बुलाई कहा, अब और इंतजार नहीं, 18 महीने में शुरू होगा मंदिर निर्माण का काम
Next articleWC: चहल की शानदार गेंदबाजी, दक्षिण अफ्रीका ने भारत को दिया 228 रनों का लक्ष्य