पार्टी करने निकले 6 दोस्तों की मौत से हर आंख हुई नम, एक घर से एक साथ निकली 3 अर्थियां

0

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में देर रात खड़े टैंकर में पीछे से तेज रफ़्तार कार टेंकर में जा घुसी जिसमें 6 युवको की मौत हो गई। घटना के बाद सभी युवकों के शवों का एम वाय अस्पताल में पोस्मॉर्टम होने के बाद तीन युवकों की एक ही घर से शव यात्रा निकली और सयाजी मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार हुआ तो सारा इलाका शोक में डूब गया।

सभी युवक अपने परिवार को पार्टी का बोल के निकले थे और वह देवास बायपास से कहीं खाना खाकर अपने घर विजय नगर की तरफ लौट रहे थे कि इंडियन ऑयल पेट्रोल कपंनी के पास मेन रोड पर खड़े पेट्रोल के टेंकर में युवकों की कार जा घुसी हादसा इतना खतरनाक था कि कुछ देर में सभी की मौत हो गई। सभी मृतक मालवीय नगर के रहने वाले थे जिसमें से कुछ युवक पढ़ाई करते थे तो कुछ निजी कंपनियों में नौकरी करते थे।

आज सभी का पीएम एम् वाय अस्पताल में हुआ और उनकी शव यात्रा निकली जब मृतकों के शव उनके घर पहुंचे तो पूरी कालोनी में मातम पसर गया और हर एक छोटे-बड़े पुरुष-महिलाओं की आंख से आंसू बह निकले।

भीषण हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जहां फुटेज में कार ओवरटेकिंग करते हुए सड़क किनारे खड़े पेट्रोल के टैंकर में जा घुसी। घटना के बाद आज दोपहर को एसपी पूर्व ने भी घटना स्थल का मुआयना कर टेंकर चालक के खिलाफ कार्यवाही की है।

Previous articleकलेक्टर ने लोगों की समस्यायें सुनीं
Next articleवयोश्री योजनांतर्गत जरूरतमंदों को सहायक उपकरण वितरित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here