फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों कोरोना पॉजिटिव, 7 दिन के लिए आइसोलेट

0

फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राष्ट्रपति के ऑफिस ने गुरुवार को बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. बयान में कहा गया कि राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ये बयान एलिसी पैलेस की ओर से जारी किया गया है. बता दें कि वहां के प्रसिडेंशियल पैलेस को एलिसी पैलेस के नाम से जाना जाता है.

इम्मैन्युअल मैक्रों 7 दिन के लिए आइसोलेट रहेंगे. हालांकि, वो काम करते रहेंगे. इम्मैन्युअल मैक्रों से पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिश जॉनसन और ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो को भी कोरोना हो चुका है. हालांकि, ये सभी नेता अब स्वस्थ हैं.

बता दें कि फ्रांस में कोरोना वायरस के 24 लाख से ज्यादा केस हैं. वहीं, 59 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. अभी हाल में प्रधानमंत्री मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों से कोरोना की वैक्सीन को लेकर बात भी की थी. दोनों नेताओं ने कोरोना वैक्सीन, महामारी के संकट के बाद आर्थिक सुधार, इंडो पैसिफिक क्षेत्र में सहयोग, समुद्री सुरक्षा, रक्षा सहयोग और जलवायु परिवर्तन में सुधार लाने के मुद्दे पर चर्चा की.

Previous articleराशिफल :17 दिसम्बर 2020 जाने क्या कहता है गुरुवार का दिन
Next articleAMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit GTR 2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च