‘बाहुबली 2’ के डर से सलमान खान ने कैंसिल किया ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन

0

हिन्दी फिल्मों के सुपर सितारे सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर काफी सतर्क नजर आ रहे हैं। वे अपनी फिल्म को आमिर खान की दंगल से ज्यादा बडी साबित करने की पुरजोर कोशिशों में हैं। उनकी चाह है कि ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड का कारोबार करने में सफल हो। वे इस फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं उठाना चाहते। साल में सिर्फ एक या दो फिल्म करने वाले सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाईट इस ईद पर प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए सलमान ने अपनी कमर कस ली थी। लेकिन जब सलमान खान को इस बात का पता चला कि अप्रैल के अंतिम दिनों में राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 का प्रदर्शन होने जा रहा है, उन्होंने अपनी फिल्म के प्रचार करने की तारीख टाल दी।

सलमान अपनी फिल्म का प्रमोशन एक महीने पहले से ही करना चाहते है पर अब वे इस योजना में फेरबदल कर रहे है। दरअसल सलमान खान को पता चला है कि, उन्ही दिनों साउथ की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली 2’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में सलमान इतनी बडी फिल्म के साथ अपनी फिल्म सफलता पर कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

सलमान खान अपनी फिल्म के ट्रेलर को बाहुबली-2 के प्रदर्शित होने के बाद लांच करेंगे। सलमान नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भारी-भरकम बाहुबली के सामने दब जाए और प्रदर्शन के वक्त वह बॉक्स ऑफिस पर मात खा जाये। सलमान खान ने इस बात का कडा निर्देश अपनी मार्केटिंग टीम को दे भी दिया है। अभिनेता प्रभास स्टारर फिल्म ‘बाहुबली 2’ का क्रेज दर्शकों में तेजी से बढ रहा है। इस बात का बखूबी अंदाजा सलमान खान को भी है। वैसे सचाई है भी कि, ‘बाहुबली 2’ के रिलीजिंग के बाद ही दर्शक सलमान को और उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाईट’ को ज्यादा अटेंशन देंगे।

Previous articleमुख्यमंत्री से कर्मचारी पदाधिकारियों ने की भेंट
Next articleयूपी चुनाव: भाजपा ने चुनाव आयोग से की ऐसी मांग, भड़के मुस्लिम संगठन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here