बिग बॉस 13: अखाड़ा परिषद ने की बिग बॉस को बैन करने की मांग, सलमान को दी ये सलाह

0

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर जंग जारी है. बिग बॉस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो हिट होने के साथ विवादों का भी सामना कर रहा है. सलमान खान शो के होस्ट है और शो पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से ट्रेडर्स यूनियन (कैट) ने बिग बॉस को बैन करने की मांग की थी. कैट का कहना था कि बिग बॉस के सहारे अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है और ये शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. गुरुवार हरिद्वार में अखाड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा. अखाड़ा परिषद ने शो को तत्काल बंद करने की मांग की है. अखाड़ा परिषद ने सलमान खान से कहा कि आपको शो में दिखाया जा रहा है. इससे समाज में गलत मैसेज जा रहा है.

करणी सेना ने भी की शो को बैन करने की मांग
करणी सेना भी बिग बॉस 13 को तुरंत बंद करने की मांग कर रही है. करणी सेना का कहना है कि ये शो कल्चर के खिलाफ है. इस बीच अब सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर डिटेल्स मांगी है.

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है. शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता.

साथ ही करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग भी की थी. इसके अलावा उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी.

बीजेपी MLA नंद किशोर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की थी. उन्होंने लिखा था कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं. शो में अलग अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाने की बात को उन्होंने अहसनीय बताया था. उन्होंने ये भी लिखा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान वापस दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह के शो देश की संस्कृति को ध्वस्त कर रहे हैं.

Previous articleअयोध्या केस: बाबरी मस्जिद की जमीन हिंदू पक्ष को दी जाए- मुस्लिम संगठन
Next articleहम कश्मीर मुद्दे पर किसी अन्य देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते हैं-अमित शाह