मेट गाला 2019 :दीपिका पादुकोण फिसलने से बाल-बाल बची

0

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में आयोजित मेट गाला 2019 इवेंट में शिरकत की. मेट गाला के लिए दीपिका पादुकोण ने डिजनी प्रिंसेस लुक अपनाया. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दीपिका पादुकोण फिसलने से बाल-बाल बचती नजर आईं. वायरल वीडियो में दीपिका के हाथ में एक ड्रिंक है, जिसे वो पी रही होती हैं. इसी दौरान चलते-चलते वो गिरने वाली होती हैं. लेकिन जैसे-तैसे वो खुद को बचा लेती हैं.

मेट गाला में दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो बता दें कि दीपिका ने मेट गाला की थीम Camps: Notes on fashion को फॉलो करते हुए 3डी प्र‍िंटेड पीस को कम्बाइंड किया. उन्होंने Zac Posen का डिजाइन किया हुआ मेटलिक पिंक गाउन पहना था. उन्होंने अपने इस लुक को हेयरडो के साथ कम्पलीट किया गया. शिमरी ब्रेसलेट और हूप ईयररिंग उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे. वो इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं. वो फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर मेट गाला में पहुंची थीं. फिल्म “छपाक” को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. रणवीर सिंह से शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है.

Previous articleमेरे लिए पत्थर और थप्पड़ की बात करती हैं ममता बनर्जी: मोदी
Next articleसपा-बसपा के वोट ट्रांसफर फार्मूले को जनता ने नकारा-PM मोदी