मेरे लिए पत्थर और थप्पड़ की बात करती हैं ममता बनर्जी: मोदी

0

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा में चुनावी सभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री के निशाने पर ममता बनर्जी रहीं. पीएम ने ममता बनर्जी को फानी तूफान के मुद्दे पर भी निशाने पर लिया तो वहीं संविधान का अपमान करने का आरोप लगाया. प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी ने पहले सत्ता के नशे में बंगाल को बर्बाद किया और अब सत्ता जाने के डर से तबाह करने में तुली हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी, बौखलाहट में देश के संविधान का इस्तेमाल कर रही हैं. अब वो प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानने में उन्हें गौरव होता है. बंगाल में जब ‘फानी’ तूफान आया, तो मैंने उन्हें दो बार फोन किया और उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया.

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को अब मां, माटी और मानुष नहीं बल्कि कुर्सी-भतीजे और टोलेबाजों की परवाह है. उन्होंने कहा कि दीदी कितना परेशान है उसका अंदाजा भाषण से लग सकता है, अब वो मेरे लिए पत्थर और थप्पड़ की बात करती हैं लेकिन मुझे तो गालियों की आदत है.

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार बंगाल के अधिकारियों के साथ बैठक करना चाहती थी, लेकिन दीदी ने मना कर दिया. ममता बनर्जी का ये अहंकार ही उन्हें ले डूबेगा. उन्होंने कहा कि TMC की सरकार ऐसी सरकार है, जहां पर भगवान का नाम लेने वाला भी परेशान है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी को दीदी के गुस्से की जनता नहीं है, क्योंकि देशवासी मोदी के साथ हैं. पीएम ने कहा कि दीदी को उन राम भक्तों, सरस्वती भक्तों और दुर्गा भक्तों की चिंता करनी चाहिए, जिनको वह पूजा नहीं करने दे रही हैं. उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है लेकिन हमारे आदिवासियों के लिए नहीं है.

आपको बता दें कि बंगाल में अभी तक हुए हर चरण के चुनाव में हिंसा देखने को मिली है, पांचवें चरण में भी बंगाल की कई सीटों पर मतदान होना है. बीजेपी इस बार बंगाल में कमल खिलाने की पूरी कोशिश कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी की तरफ से बीजेपी को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है.

Previous articleराहुल गांधी को बड़ी राहत,सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता विवाद में खारिज की याचिका
Next articleमेट गाला 2019 :दीपिका पादुकोण फिसलने से बाल-बाल बची