मैं प्रबल इच्छा के साथ अयोध्या आई हूं,जल्द बने प्रभु राम का भव्य मंदिर-अनुराधा पौडवाल

0

मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने के समर्थन में हैं. उन्होंने विवादित ढांचे पर मस्जिद बनाए जाने या कोई बीच का रास्ता निकाले जाने की बजाए सीधे तौर पर मंदिर बनाए जाने की इच्छा जाहिर की है. बुधवार को अनुराधा अयोध्या पहुंची थीं जहां उन्होंने संतों का आशीर्वाद लिया और कहा कि मैं प्रबल इच्छा के साथ अयोध्या आई हूं और यहां जल्द प्रभु राम का भव्य मंदिर बनना शुरू हो.

अनुराधा ने कहा कि भगवान राम मामूली नहीं हैं, वो हमारे देश के आदर्श हैं. राम का आदर सारा देश करता है. उन्होंने पुराना वक्त याद करते हुए कहा कि हमें याद है, जब रामायण टीवी सीरियल प्रसारित होता था तो बाजार और सड़कें सूनी हो जाती थीं. सब अपने घरों मे रामायण देखने बैठ जाते थे. उन्होंने कहा कि प्रभु राम के प्रति सारा देश श्रद्धा व आदर का भाव रखता है.

बता दें कि अयोध्या विवाद की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. इस मामले में महीने भर से ज्यादा की सुनवाई हो चुकी है. सुप्रीम कोर्ट हिन्दू और मुस्लिम पक्षकारों की दलील सुन चुका है. उधर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने हाल ही में बयान दिया कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय के एक बड़े वर्ग को भी इसकी अनुभूति हो गई है.

Previous articleदिसंबर तक भाजपा को मिलेगा नया अध्यक्ष : अमित शाह
Next articleबगैर पाकिस्तान गए भी कर सकेंगे करतारपुर साहिब के दर्शन, होगा ये इंतजाम