रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए लांच किया JioPhone Gift Card

0

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए JioPhone Gift card लांच किया है। यह गिफ्ट कार्ड JioPhone के लिए वैलिड होगा और इसके तहत कस्टमर्स JioPhone सिर्फ 501 रुपए में खरीद सकेंगे और डिवाइस रिटर्न करने के बाद पैसे वापिस मिल जाएंगे। हालांकि इसके लिए आपको फोन तीन साल तक रखना होगा। इस ऑफर को Jio Monsoon Hungama ऑफर के साथ लेना होगा जिसे कंपनी ने इसी साल जुलाई में लांच किया था। बता दें कि JioPhone Gift card की कीमत 1,095 रुपए है।

Jio Monsoon Hungama
इस ऑफर के तहत आप किसी भी पुराने फीचर फोन को एक्स्चेंज करके 501 रुपए में नया JioPhone खरीद सकते हैं। JioPhone Gift card में 594 रुपए के वैल्यू का रिचार्ज है जो छह महीने तक हर महीने 99 रुपए के रिचार्ज के तौर पर मिलेगा। वहीं हर रिचार्ज के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा लागातार छह महीनों तक मिलेगा।

JioPhone
JioPhone के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 2.4इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। यह KaiOS पर चलता है और इसमें 512MB रैम दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 4GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोटॉग्रफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, जबकि 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 2,000mAh की है। इसके अलावा फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब का सपोर्ट दिया गया है, जो इसे काफी खास बना रहा है।

Previous articleनए साल पर किम जोंग उन की धमकी, हमारे संयम को हल्के में ना लें ट्रंप
Next articleइस विभाग में होनी है सरकारी नौकरियां,जल्द करे आवेदन