श्रीदेवी का अवॉर्ड लेते वक्त बोनी कपूर हुए भावुक, बेटे अर्जुन ने दिया सहारा

0

आईफा अवॉर्ड्स 2018 में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्टेस का अवॉर्ड दिया गया. श्रीदेवी का ये अवॉर्ड उनके पति बोनी कपूर ने लिया. श्रीदेवी का अवॉर्ड लेते वक्त बोनी कपूर भावुक हो गए. तभी उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें सहारा दिया.

बोनी कपूर को भावुक देख अर्जुन कपूर और अनिल कपूर उन्हें दिलासा और हिम्मत देने के लिए मंच पर आ गए. ये मूमेंट कपूर परिवार के लिए काफी इमोशनल था.

बता दें, श्रीदेवी को मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया है. ये अवॉर्ड बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ लिया था. तब भी बोनी कपूर काफी इमोशनल हो गए थे.

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर अपने पिता के दूसरे परिवार के करीब आ गए हैं. वे अक्सर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को हिम्मत देते और सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. अर्जुन अपने पिता का भी काफी ध्यान रखते हैं. अच्छे बेटे की तरह अर्जुन मुश्किल वक्त में पिता और बहनों के साथ डटकर खड़े रहे.

बता दें, इस साल फरवरी में श्रीदेवी ने दुबई में आखिरी सांस ली थी. वे दुबई अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं. होटल के बाथटब में डूबने से एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.

Previous articleशासकीय पॉलिटेक्निक में जनभागीदारी समिति की बैठक हुई संपन्न
Next articleआदिवासियों को विकास और समृद्धि के शिखर तक पहुंचाने सरकार कटिबद्ध – मुख्यमंत्री