सौरव गांगुली की बायोपिक बनाएंगे करण जौहर, ऋतिक रोशन निभाएंगे लीड रोल!

0

बॉलीवुड में मशहूर स्पोर्ट्सपर्सन की बायोपिक बनाने का ट्रेंड नया नहीं है. अब खबर है कि टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली की जिंदगी पर फिल्म बन सकती है. सूत्र के मुताबिक, इस फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे और ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले कर सकते हैं.

खबर है कि सौरव गांगुली फिल्ममेकर करण जौहर के साथ अपनी बायोपिक के लिए हाथ मिला सकते हैं. वैसे भी पिछले दिनों एक बयान में सौरव गांगुली ने खुलासा किया था कि वे अपनी बायोपिक में ऋतिक रोशन को हीरो देखना चाहते हैं. अब जब पूर्व क्रिकेटर की बायोपिक बनने की चर्चा हो रही है. तो ऋतिक का नाम आना भी स्वाभाविक है.

करण जौहर और सौरव गांगुली की इस मामले में कई बार मुलाकात भी हो चुकी है. अटकलें हैं कि करण जौहर की टीम लीड रोल की तलाश कर रही है. इससे पहले एकता कपूर दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने वाली थीं. एक इंटरव्यू में सौरव ने कहा था कि एकता ने उन्हें बायोपिक के लिए अप्रोच किया था. एक बार हमारे बीच बात हुई थी. लेकिन इसके बाद चीजें आगे नहीं बढ़ पाईं.

बता दें, बॉलीवुड में कई खिलाड़ियों की बायोपिक बनी है. महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर, पान सिंह तोमर, मैरी कॉम की जिंदगी पर फिल्म बनी है. महिला क्रिकेटर मिताली राज की भी बायोपिक बन रही है. जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल निभा रही हैं.

Previous articleइस मजबूत भारतीय टीम को हराने के लिए बेहतरीन खेलना होता है: विलियमसन
Next articleशाओमी जल्द लांच करेगा हाई-टेक SIM कार्ड, माइक्रो SD कार्ड की तरह स्टोर कर सकेंगा डेटा