‘अतरंगी रे’ डायरेक्टर आनंद एल राय हुए कोरोना पॉजिटिव

0

फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय फिलहाल अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे थे. आनंद एल. राय ने ट्वीटर के जरिए जानकारी दी की वे कोरोनावायरस पॉजिटिव आए है. जिसके बाद वे क्वारंटाइन हो गए हैं. उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह फिलहाल क्वारंटाइन में है और जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं उन्हें भी अपना टेस्ट करवा लेना चाहिए.

आनंद एल राय ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मुझे किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं है और मैं ठीक हूं. मैं क्वारंटाइन में हूं और अधिकारियों की बातों का पालन कर रहा हूं. मेरे संपर्क में जो भी आया है. वह खुद को क्वारंटाइन कर ले और सरकारी नियमों का पालन करें. आप के समर्थन के लिए धन्यवाद.”

कुछ दिनों पहले ही आनंद ने अक्षय, सारा और धनुष के साथ आगरा में शूटिंग की थी. आनंद एल राय के पॉजिटिव आने के बाद अब ये तीनों स्टार्स भी अपना टेस्ट कराएंगे. इनके फैंस ने तो अभी दुआ करनी शुरू कर दी कि ये तीनों एक दम ठीक रहे. अब देखना ये है इनकी रिपोर्ट में आता क्या है.

बता दें थोड़े समय पहले आनंद एल राय ने बताया, कि उनका ट्वीटर पेज 31 दिसंबर को किसी ने हैक कर लिया था, और अब उनका अकाउंट रिस्टोर भी हो चुका है. आनंद एल राय मशहूर डायरेक्टर में से एक है. उनका काम और काम करने का तरीका सभी को बेहद पसंद आता है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वही अब वे अतरंगी रे कि तैयारी में हैं.

Previous articleएक्सरसाइज करते समय भूल से भी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां
Next article4 मई से शुरू होंंगी सीबीएसई की परीक्षाएं, 10 जून तक चलेंगी