शाहरुख की बेटी को करना हैं डेट तो करने होंगे ये काम

0

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। तभी तो शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को लेकर हमेशा सावधान रहते हैं और हम इसकी एक झलक काफी विद करण में देख चुके हैं। दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ में शाहरुख खान ने अपनी बेटी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। जब करण ने शाहरुख से सवाल किया कि अगर कोई सुहाना को किस करना चाहेगा तो आप क्या करेंगे? इस पर शाहरुख पहले तो थोड़ा भड़के फिर कहा, ‘मैं उसके होंठ तोड़ दूंगा।’ करण जौहर ने खुलासा किया था कि शाहरुख खान एक पागल पिता हैं। तो शाहरुख खान ने मजाक करते हुए कहा कि मैं आपको बता देना चाहता हूं कि’वह सुहाना से बहुत प्यार करते हैं।’

शाहरूख खान ने उन सभी लड़कों के लिए 7 रूल्स बनाए हैं, जो उनकी बेटी सुहाना को डेट करना चाहते हैं। और यकीन मानिए ये रूल्स पढ़कर आपको भी अपने पापा की याद आ जाएगी।

1. नौकरी होनी चाहिए
2. ध्यान रखना कि मैं तुम्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता
3. मैं हर जगह हूं
4. वकील ढूंढ लो
5. वह मेरी राजकुमारी है, तुम्हारी कोई जीती हुई चीज नहीं
6. जेल जाने में संकोच मत करना
7. जो भी तुम उसके साथ करोगे.. मैं तुम्हारे साथ करूंगा
हाल में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ रिलीज होने वाली है। जिसमें शाहरुख के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, राहुल डोलकिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। जो 25 जनवरी, 2017को रिलीज होगी। जिसकी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ से कड़ी टक्कर होगी।

Previous articleधोनी के उत्तराधिकारी के रूप में कोहली नैसर्गिक पसंद : गांगुली
Next articleमाथे पर सजी बिंदी आपका रूप ही नहीं सेहत भी निखारती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here