जब अफ्रीकी बल्लेबाजों में लगी पहले धोनी के पास पहुंचने की होड़!

0

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मुकाबला लगभग एक तरफा ही रहा. भारतीय टीम के प्रदर्शन के सामने अफ्रीकी टीम कहीं नहीं टिक पा रही थी. टीम इंडिया का प्रदर्शन गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में ज़बरदस्त रहा. इस दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ जिससे सभी को हंसी आ गई.

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की पारी के 30वें ओवर के दौरान जब डेविड मिलर बल्लेबाजी करने आए ही थे. तभी फाफ डु प्लेसिस और मिलर के बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों बल्लेबाज रन लेने के लिए एक ही तरफ दौड़े और रन आउट हो गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात के काफी मजे लिये गये.

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय टीम की फील्डिंग जबरदस्त रही. टीम इंडिया ने एबी डीविलियर्स को भी शानदार रन आउट किया था.

भारतीय टीम ने रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने 38 ओवर में ही 193 रन बना लिए और ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 76 रनों की पारी खेली जबकि शिखर धवन ने 78 रन बनाए.

Previous articleयोगी राज में बदहाल है अखिलेश का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘गोमती रिवर फ्रंट’
Next articleGoogle का Daydream View हेडसेट भारत में लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here