पिकनिक की खुशियां बदली मातम में, बल्कर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, तीन घायल

0

जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत मोहनिया टनल के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए है। दुर्घटना की जानकारी लगते ही गुढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जहां अस्पताल ले गई वहीं मृतक का शव गुढ़ अस्पताल में पीएम के लिए रखवाया है, जबकि बल्कर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

दो बाइक में थे 4 युवक बताया जा रहा है कि दो बाइकों में 4 युवक गुढ़ से मोहनिया टनल (Mohaniya Tunnel) गए हुए थें और वे दोपहर गुढ़ वापस लौट रहे थे। जबकि नेशनल हाईवे 39 रीवा से सीधी की ओर जा रहे बल्कर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसा देख स्थानीय राहगीरों ने गुढ़ पुलिस को सूचना दी।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह हामिद खान पुत्र गुलाम गौस 22 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 3 गुढ़ अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ दो बाइकों में सवार होकर मोहनिया टनल घूमने गए थे। वहां फोटो और वीडियो बनाने के बाद हाईवे के रास्ते गुढ़ लौट रहे थे। रास्ते में सोलर प्लांट के पास अनियंत्रित ट्रक दोपहर तकरीबन ढाई बजे आगे चल रही बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया। पुलिस की मानें तो सड़क दुर्घटना में हामिद खान पुत्र गुलाम गौस की मौके पर मौत हो गई है। बल्कि तीन साथियों को मामूली चोंट आई है।

Previous articleउज्जैन के स्पा सेंटरो में छापा, आपत्तिजनक सामग्री मिली
Next articleवास्तुशास्त्र के अनुसार ईशान कोण में न करें यह काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here