उज्जैन के स्पा सेंटरो में छापा, आपत्तिजनक सामग्री मिली

0

उज्जैन के थाना माधव नगर क्षेत्र के अलग-अलग क्षेत्रों में संचालित हो रहे स्पा सेंटर पर पुलिस ने दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया जिसमें स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामान के साथ कई महिला व पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पूरी जानकारी सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने देते हुए बताया कि ।

माधव नगर थाना पुलिस ने शहर के सात स्पा सेंटर पर रेड की। तीन में सेक्स रैकेट पकड़ा गया। फ्रीगंज क्षेत्र के तीन स्पा सेंटर पर आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 21 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है।

माधवनगर थाना क्षेत्र के कुल 7 स्पा पर की गई साथ ही फ्रीगंज के C21 मॉल और दो स्पा डिवाइन वैली में चेक किए गए। आजाद नगर स्थित मून थाई स्पा, टावर चौराहा स्थित रिलैक्स प्वाइंट स्पा और फ्रीगंज स्थित आर बी जोन के सामने ऑसम स्पा से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री और गर्भपात की गोलियां मिली।

अभी तक कुल 20 लोग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें महिला पुरुष शामिल हे फिलहाल पुलिस सभी आरोपियो को थाने लेकर आई है।

जहा आरोपियो से पूछताछ की जा रही है।पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटरों से हिरासत में ली गई युवतियां असम-मिजोरम, मनीपुर की रहने वाली हैं। इन्हें स्पा सेंटर संचालकों ने कई महीने पहले यहां बुलाया था। सभी शहर में किराए के मकान रह रही हैं। युवतियों से पूछताछ कर स्पा सेंटर के खेल का सच पता किया जा रहा है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सभी अपना मुंह छुपा रही। वहीं पुलिस के सवालों का ठीक से जवाब भी नहीं दे रही थी।

Previous articleग्वालियर में बहू की लाश देखकर ससुर ने भी तोड़ा दम, जानिए पूरा मामला
Next articleपिकनिक की खुशियां बदली मातम में, बल्कर की टक्कर से बाइक सवार एक की मौत, तीन घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here